दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दूसरी बार पिता बने आरपी सिंह, Tweet कर दी खुशखबरी

आरपी सिंह की पत्नी देवांशी पोपट ने एक बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी पूर्व क्रिकेटर ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है.

By

Published : Sep 4, 2020, 7:07 AM IST

आरपी सिंह
आरपी सिंह

हैदराबाद :कोरोनावायरस महामारी के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह के घर एक नन्हा मेहमान आया है. उनकी पत्नी देवांशी पोपट ने एक बेटे को जन्म दिया है. आरपी सिंह ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है. कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी को टैग कर के बताया था कि वे जल्द दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

आरपी सिंह और देवांशी पोपट

गौरतलब है कि आरपी सिंह और देवांशी पोपट साल 2017 में पहली बार माता-पिता बने थे. देवांशी ने तब एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने इरा रखा था. आरपी सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.

आरपी सिंह का ट्वीट

आरपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा- भगवान के आशीर्वाद से देवांशी और मैं अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी आपको देना चाहते हैं.

आरपी सिंह के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था. आरपी ने देवांशी से साल 2012 में अहमदाबाद में शादी की थी. देवांशी के पिता एक सीनियर लॉयर हैं जिनका नाम मनोज पोपट है. वे गुजरात के रहने वाले हैं.

आरपी सिंह का करियर

यह भी पढ़ें- 'मुझे भरोसा है कि KKR इस बार खिताब अपने नाम करेगी'

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भारत के लिए 14 टेस्ट मैच और 58 वनडे मैच खेले हैं. वे 10 साल से भी ज्यादा समय के लिए भारतीय टीम से जुड़े रहे थे. सिंह ने टेस्ट क्रिकेट में 40 विकेट और वनडे में कुल 69 विकेट अपने नाम किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details