दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दुबई में 6 दिन क्वारंटीन में रहेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम का कहना है कि सुरक्षा की दृष्टी से, बेंगलोर की टीम बेहद कड़े दिशा निर्देशों का पालन करेगी, जोकि BCCI द्वारा जारी किए गए स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के पालन में से एक है.

By

Published : Aug 20, 2020, 7:32 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 8:02 PM IST

Royal Challengers banglore
Royal Challengers banglore

बेंगलुरू:रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की शुरूआत अत्यधिक सुरक्षित और बायो सिक्योर वातावरण के साथ करेगी, जोकि टीम को मनोवैज्ञानिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से मजबूती देगा. फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को एक बयान में बताया कि उसने इस सीजन के अपने सपोर्ट-स्टाफ को मजबूत किया है, जिसमें स्पोर्ट्स साइकोलॉजिस्ट चैतन्य श्रीधर और चार्ल्स मिंज के रूप में विशेषज्ञ टीम-डॉक्टर शामिल हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का लोगो

सुरक्षा की दृष्टी से, बेंगलोर की टीम ने बेहद कड़े दिशानिदेशों का पालन करेगी, जोकि BCCI द्वारा जारी किए गए स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के पालन में से एक है.

दिशानिदेशों के अनुसार, तीन स्तरों पर कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा और साथ ही दुबई पहुंचने से पहले उन्हें क्वारंटीन में रहना होगा. बायो बबल में जाने से पहले टीम छह दिन तक क्वारंटीन में रहेगी और तीन बार उनका टेस्ट होगा.

बेंगलोर की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंचेगी और भारतीय तथा विदेशी खिलाड़ियों के साथ तीन सप्ताह के कैम्प में भाग लेगी.

Last Updated : Aug 20, 2020, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details