दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'हिटमैन' ने वाइफ रितिका के लिए लिखा रोमांटिक बर्थडे विश, पढ़ें Tweet

रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को उनके जन्मदिन के मौके पर उनको खास तरीके से विश किया है. उन्होंने रितिका के लिए एक खास ट्वीट लिखा है.

By

Published : Dec 21, 2019, 5:10 PM IST

Updated : Dec 21, 2019, 6:15 PM IST

rohit sharma
rohit sharma

कटक :भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए रितिका के साथ तस्वीर शेयर की और एक शानदार कैप्शन लिखा.

13 दिसंबर 2015 को रितिका और रोहित की शादी हुई थी. साल 2018 में उनकी एक बेटी समायरा का जन्म हुआ था. साल 2019 रोहित के लिए बेहतरीन रहा, इन सब का श्रेय उन्होंने अपनी पत्नी को दिया है.

रोहित शर्मा का ट्वीट
रोहित ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- मेरे प्यार, ताकत और गेम चेंजर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मुझे और समायरा को आप पर बहुत गर्व है.

यह भी पढ़ें- बच्चों के बीच Santa बनकर पहुंचे विराट, देखिए इमोशनल VIDEO

गौरतलब है कि रोहित इन दिनों विंडीज के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं. रविवार को उन्हें कटक के बाराबती स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलना है. सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला गया था, इस मैच में रोहित की शतकीय पारी की बदौलत टीम ने विंडीज को 107 रनों से हराया था और सीरीज को 1-1 से बराबर किया था.

Last Updated : Dec 21, 2019, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details