दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2020, 12:25 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / sports

रोहित शर्मा के हाथों एक बार फिर ट्रोल हुए युजी चहल, द रॉक के साथ शर्टलेस फोटो की शेयर

रोहित ने ट्विटर पर चहल की शर्टलेस फोटो शेयर की जिसके बाद सभी फैंस ने चहल को कहा, 'सस्ता रॉक'.

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

हैदराबाद: अकसर भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा युजवेंद्र चहल की टांग खींचते नजर आ ही जाते हैं और हर बार की तरह इस बार भी चहल की एक फोटो को रोहित ने अपना शिकार बनाया है. दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर पर युजवेंद्र चहल और द रॉक की शर्टलेस फोटो ट्विट की है जिसमें चहल भी रॉक की तरह शर्टलेस अवतार में और उनके जैसे ही पोज में खड़े हैं.


इस फोटो को रोहित ने पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "आज जो मैंने देखी वो बेस्ट तस्वीर है. भारत ने सीरीज जीती लेकिन सुर्खियों में कोई और बना हुआ है."


रोहित के इस पोस्ट पर रिपलाई करते हुए चहल ने फोटो को रीट्वीट किया और लिखा, 'द रॉक'.


बता दें कि द रॉक उर्फ ड्वेन जॉनसन पहले डब्लूडब्लूई के लिए रैसलर थे लेकिन अब वो हॉलिवुड फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आते हैं. वहीं, इस फोटो में ड्वेन जॉनसन शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं जिसमें उनके शरीर पर टैटू भी बना है और वैसे ही कुछ टैटू चहल ने अपने शरीर पर भी बनवाया है. अब इसी टैटू को लेकर रोहित शर्मा ने द रॉक से तुलना करते हुए चहल को ट्रोल किया है.

द रॉक vs युजी चहल

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात देकर वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया है. इस सीरीज में भारतीय टीम ने कई रिकॉर्ड बनाए. जिसमें भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने चेज करते हुए आखिरी वनडे में शानदार शतकिय पारी खेली थी जिसकी बदौलत भारत ये मैच जीत और सीरीज जीत सका.

रोहित और चहल

भारतीय क्रिकेट टीम को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. रोहित और चहल दोनों ही इस सीरीज के लिए टीम में शामिल है. 24 जनवरी को पहला टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा को टीम से जोड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनकी इंजरी के चलते अभी कुछ कह पाना मुश्किल होगा.

Last Updated : Feb 17, 2020, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details