दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पसंदीदा एक्टर और फिल्म का किया खुलासा... रियान पराग ने अपने आदर्श का नाम भी बताया

रियान पराग ने बताया है कि उनके पिता पराग दास ही उनके आदर्श हैं.

By

Published : Apr 14, 2020, 8:49 PM IST

रियान पराग
रियान पराग

गुवाहाटी :18 वर्षीय भारतीय बल्लेबाज रियान पराग इन दिनों कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते अपने घर गुवाहाटी में हैं. ऐसे में वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मीडिया से ऑनलाइन बात कर बताया है कि उनके आदर्श कौन हैं. साथ ही उन्होंने इसका भी खुलासा किया है कि उनका पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर कौन है.

आपको बता दें कि रियान ने बताया है कि वे उनके पिता पराग दास ही उनके क्रिकेट में आदर्श हैं. उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म वॉर है और पसंदीदा एक्टर ऋतिक रोशन हैं. रियान आखिरी बार रणजी ट्रॉफी का मैच खेलते नजर आए थे. उनका ये मैच त्रिपुरा के खिलाफ गुवाहाटी में खेला गया था.

रियान पराग

उन्होंने 13 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 659 रन बनाए और 14 विकेट भी लिए. उनके नाम एक शतक और चार अर्धशतक भी है. वे आईपीएल 2020 को काफी मिस कर रहे हैं और वे चाहते हैं कि जल्द बेव स्टोक्स और स्टीव स्मिथ से मिलें और मैच खेलें.

गौरतलब है कि रियान पराग को लाइमलाइट तब मिली थी जब वे 2018 में अंडर-19 विश्व कप खेलने गए थे और विजेता भी बने थे. उन्होंने शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया हुआ है. फिर वे उसी साल आईपीएल में 20 लाख रुपये में बिके. उनको राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था और तब से वे उसी टीम का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें- 2011 WC में टीम इंडिया का हिस्सा रहे खिलाड़ी के गांव पहुंचा कोरोनावायरस

उन्होंने दिल्ली कैप्टल्स के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था और रिकॉर्ड बुक में अपपना नाम दर्ज करवाया था. वे आईपीएल के इतिहास में सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने जिन्होंने फिफ्टी जड़ी हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details