दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 21, 2020, 3:33 PM IST

ETV Bharat / sports

रितिका और समायरा के साथ रोहित ने भरी यूएई जाने के लिए उड़ान, MI ने शेयर की फोटो

टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी आईपीएल 2020 के लिए यूएई जा रही हैं.

ROHIT
ROHIT

हैदराबाद :19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में आईपीएल 2020 खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए कुछ टीमें यूएई पहुंच भी चुकी हैं और कुछ टीमें यूएई के लिए रवाना हो रही हैं. राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स गुरुवार को ही यूएई पहुंच गई और अब मुंबई इंडियंस ने भी उड़ान भर ली है. मुंबई इंडियंस ने अपने टि्वटर हैंडल से खिलाड़ियों के रवाना होने की फोटो साझा कीं. खिलाड़ियों और स्टाफ ने पीपीई किट पहनी हुई है.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी आईपीएल 2020 के लिए यूएई जा रही हैं. उनकी एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें रोहित, रितिका और समायरा नजर आ रहे हैं. रोहित और रितिका ने पीपीई किट पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर कर मुंबई इंडियंस ने कैप्शन लिखा- समायरा के दूसरे आईपीएल के लिए सब तैयार.

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को इस बात की छूट दे दी है कि वे इस बात का फैसला ले सकें कि उनका परिवार उनके साथ जाएगा या नहीं. ऐसे में अगर फ्रैंचाइजी इजाजत देती है तो खिलाड़ियों का परिवार उनके साथ जा सकता है.

टीम मुंबई इंडियंस -
रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख.

ABOUT THE AUTHOR

...view details