दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पंत की बेबी सिटिंग स्किल्स देख खुश हुए फैंस, धवन के बेटे के साथ यूं की मस्ती

केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत के साथ धवन के बेटे जोरावर हैं.

By

Published : Apr 13, 2019, 4:33 PM IST

pant

कोलकाता: ईडन गार्डन्स में खेले गए केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मैच में दिल्ली ने कोलकाता को सात विकेट से हराया था. इस मैच में शिखर धवन ने 97 रनों की पारी खेली थी. ऋषभ पंत ने धवन का बखूबी साथ निभाया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी. ऐसे में मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में ऋषभ पंत के साथ धवन के बेटे जोरावर हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में पंत जोरावर की बेबी सिटिंग करते नजर आ रहे हैं. पंत ने 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. मैच जीतने के बाद वे जोरावर के साथ मस्ती करते नजर आए. पंत जोरावर के साथ खेलते दिख रहे हैं. इस वीडियो पर क्रिकेट फैंस ने कई कमेंट्स किए. किसी ने ऋषभ पंत को बेबी सिटर बताया तो किसी ने जोरावर को क्यूट बताया.

ऋषभ पंत और जोरावर धवन
दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 97) और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (46) की बेहतरीन जुगलबंदी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सात विकेट से मात दे इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की.इससे पहले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (65) और अंत में आंद्रे रसेल (45) की तेज तर्रार पारियों ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मैच में 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रनों के मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया.कोलकाता के सिर्फ यह दो बल्लेबाज ही रन कर सके. ज्यादतर बल्लेबाज तेजी दिखाने के कारण जल्दी पवेलियन लौट लिए.दिल्ली के लिए रबाडा, मौरिस और पॉल ने दो-दो विकेट लिए. ईशांत को एक विकेट मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details