दिल्ली

delhi

पुकोवस्की का कनकशन के बाद अच्छा प्रदर्शन करने का शानदार रिकॉर्ड है : मैकडोनाल्ड

By

Published : Dec 31, 2020, 7:32 PM IST

विल पुकोवस्की के कनकशन (सिर में हल्की चोट लगना) के कारण विश्राम लेने के बाद शानदार वापसी के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को विश्वास है कि अगर इस युवा सलामी बल्लेबाज को अंतिम एकादश में शामिल किया जाता है तो उन्हें रन बनाने में दिक्कत नहीं होगी.

Andrew McDonald
Andrew McDonald

मेलबर्न: विल पुकोवस्की का एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में खेलना तय था लेकिन पहले अभ्यास मैच में सिर में चोट लगने के कारण वो पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गये थे. ये 22 वर्षीय पुकोवस्की के साथ नौवां मामला है जबकि वो कनकशन के शिकार बने. ये सभी मामले हालांकि क्रिकेट से जुड़े हुए नहीं हैं. पुकोवस्की को अब सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है.

विल पुकोवस्की

मैकडोनाल्ड ने एक प्रेस से कहा, ''हम विल के पिछले रिकार्ड के बारे में जानते हैं. उसका वापसी करने पर शानदार प्रदर्शन करने का बहुत अच्छा रिकॉर्ड है.'' पुकोवस्की ने 2018 में दो बार कनकशन के कारण बाहर रहने के बाद वापसी करके प्रथम श्रेणी मैचों में अपना पहला शतक लगाया था.

रहाणे और कोहली में कौन है बेहतर कप्तान? सचिन ने दिया ये करारा जवाब

इस युवा बल्लेबाज ने कनकशन के कारण पिछले दो अवसरों पर लंबे विश्राम के बाद वापसी करके दोहरे शतक लगाये थे. पुकोवस्की गुरुवार की रात को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ गए और वो टीम के साथ सिडनी रवाना होने से पहले मेलबर्न में दो अभ्यास सत्र में भाग लेंगे. तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details