दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इंग्लैंड के दर्शकों ने वॉर्नर, स्मिथ का उड़ाया मजाक, देखिए मैच के बाद क्या बोले स्टीव स्मिथ

इंग्लैंड के खिलाफ विश्वकप अभ्यास मैच खेलने द रोज बाउल मैदान पर पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के मैदान पर उतरते ही दर्शकों ने हूटिंग की. मैच के बाद स्मिथ ने कहा कि वो जब बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे तो उन्हें कुछ सुनाई दिया लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता.

By

Published : May 26, 2019, 1:21 PM IST

Updated : May 26, 2019, 1:42 PM IST

Steve Smith

लंदन : स्टीव स्मिथ के116 रन के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी विश्व कप अभ्यास मैच में इंग्लैंड को 13 रनों से हराया. इस मैच के दौरान स्मिथ और वॉर्नर को दर्शकों के हूटिंग का सामना करना पड़ा.

देखिए वीडियो
मैच जीतने के बाद स्मिथ ने कहा, '‘मैंने कुछ चीजें सुनीं जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए निकला लेकिन मैं इससे परेशान नहीं हूं. मैं अपने सिर को नीचे रखकर और सीधे आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था. सौभाग्य से आज मैं टीम के लिए कुछ रन बना पाया.

मेरे साथियों का समर्थन मिल रहा था

स्मिथ ने कहा कि उनका और वॉर्नर का उनके साथियों ने वापसी पर शानदार स्वागत किया. उन्होंने कहा, 'ये ऐसा है जैसे हम टीम से बाहर ही नहीं हुए थे. मैं जानता हूं कि मुझे बालकनी से मेरे साथियों का समर्थन मिल रहा था और मेरे लिए ये सबसे अधिक महत्वपूर्ण है.

ट्वीट
वार्नर कप्तान एरॉन फिंच के साथ सलामी बल्लेबाजी करने आए थे. उन्होंने 55 गेंदों पर 43 रन बनाए. वह लियाम प्लंकट का शिकार बने. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें प्रशंसक मैदान के कोने पर टेस्ट क्रिकेट की पोशाक में सैंडपेपर लिए हुए हैं.

विश्वकप जीतने की प्रबल दावेदार इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया ने हराया



स्मिथ और वार्नर पर पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान बॉल टैम्परिंग को लेकर एक साल का प्रतिबंध लगा था. ये दोनों इस विश्वकप में वापसी कर रहे हैं.

Last Updated : May 26, 2019, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details