दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आईपीएल जब भी हो बैंगलोर की टीम तैयार रहेगी: माइक हेसन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने कहा, "हमें अब भी उम्मीद है कि चीजों में सुधार होगा और इस साल आईपीएल का आयोजन होगा. अगर ऐसा होता है तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आरसीबी इसके लिए तैयार रहेगा."

By

Published : May 17, 2020, 5:04 PM IST

Mike Hesson
Mike Hesson

मुंबई:इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेचाइजीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन को अब भी उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी के बावजूद इस साल इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल का आयोजन होगा.

उन्होंने साथ ही कहा कि टूर्नामेंट जब भी होगा तो उनकी टीम इसमें हिस्सा लेने के लिए तैयार होगी.

आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से 24 मई तक तक होना था लेकिन भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. बाद में सरकार ने भी देश भर में लॉकडाउन लागू कर दिया.

माइक हेसन

हेसन को उम्मीद है कि लीग जरूर होगी. उन्होंने कहा, "हमें अब भी उम्मीद है कि चीजों में सुधार होगा और इस साल आईपीएल का आयोजन होगा. अगर ऐसा होता है तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आरसीबी इसके लिए तैयार रहेगा."

न्यूजीलैंड के कोच रह चुके हेसन ने कहा कि अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट को देखते हुए क्रिकेट गतिविधियों को रोककर सही फैसला किया गया. उन्होंने कहा, "सभी की तरह हम भी शिविर के आयोजन से एक हफ्ता दूर थे, हमारी योजना भी तैयार थी."

हेसन ने कहा, "सभी चीजों को रोककर सही फैसला किया गया. बेशक इस समय अन्य प्राथमिकताएं हैं, जिन पर लोगों का ध्यान है."

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन वे एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है.

इस महामारी के कारण दुनिया भर में अधिकांश खेल प्रतियोगिताओं को रद या स्थगित किया गया है, जिसमें टोक्यो ओलंपिक भी शामिल हैं, जिनका आयोजन इस साल होना था.

बता दें कि कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. अब तक पूरी दुनिया में इस वायरस ने 3 लाख 86 हजार 45 लोगों की जान ले ली है और संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 46 लाख को पार कर गया है.

वर्ल्डोमीटर के आंकड़ों की माने तो अब तक पूरी दुनिया में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 46 लाख 28 हजार 561 हो गई है. अभी तक 17 लाख 58 हजार 80 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. वहीं 25 लाख 61 हजार 836 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details