दिल्ली

delhi

रजत शर्मा को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत, बने रहेंगे DDCA अध्यक्ष

By

Published : Nov 23, 2019, 11:14 AM IST

दिल्ली हाई कोर्ट ने रजत शर्मा को डीडीसीए का अध्यक्ष बने रहने का निर्देश दिया है. रजत शर्मा ने 16 नंवबर को डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

SHARAMA

नई दिल्ली :रजत शर्मा फिलहाल डीडीसीए अध्यक्ष बने रहेंगे. दिल्ली हाई कोर्ट ने क्रिकेट बॉडी सदस्यों को अपने लोकपाल के आदेश का पालन करने का निर्देश दिया है.

लोकपाल ने अपने अंतरिम आदेश में कहा है कि अगले आदेश तक रजत शर्मा डीडीसीए अध्यक्ष के तौर पर अपना काम जारी रखें.

जस्टिस जंयत नाथ की बेंच ने दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के एक सदस्य की याचिका का निपटारा करते हुए ये निर्देश दिया है. 17 नवंबर को डीडीसीए लोकपाल जस्टिस बीजी अहमद ने ये आदेश जारी किया था.

डीडीसीए का लोगो
उन्होंने रजत शर्मा से कहा है कि वे अगले आदेश तक अध्यक्ष के तैर पर अपना काम जारी रखें. रजत ने 16 नंवबर को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

ये भी पढ़े- विराट की कवर ड्राइव आई बांग्लादेशी गेंदबाज को पसंद, Video में देखें रिएक्शन

इस विवाद के बाद डीडीसीए सदस्य साहिब सिंह ने कोर्ट में याचिका दायर की थी. साहिब सिंह ने अपनी याचिका में दावा किया कि वे निकाय के कुछ निर्देशकों के अवैध रवैये से दुखी थे.

उन्होंने 17 नवंबर को इस बारे में लोकपाल को एक शिकायत दी. लोकपाल ने संघ को बिखरने से बचाने और उसके कामकाज को जारी रखने के लिए ये अंतरिम आदेश जारी किया. लोकपाल के सामने 27 नवंबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details