दिल्ली

delhi

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए राजस्थान टीम का ऐलान

By

Published : Feb 9, 2021, 12:39 PM IST

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के लिए राजस्थान टीम की घोषणा कर दी है और जानकारी दी है की 9 फरवरी से आरसीए एकेडमी पर टीम का कैंप आयोजित किया जाएगा.

विजय हजारे ट्रॉफी
विजय हजारे ट्रॉफी

जयपुर: बीसीसीआई की ओर से आयोजित होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी के लिए राजस्थान टीम की घोषणा कर दी गई है और टीम की कप्तानी अशोक मेनारिया को सौंपी गई है और विजय हजारे ट्रॉफी के डी ग्रुप के मुकाबले जयपुर में खेले जाएंगे.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान सीनियर चयन कमेटी ने आगामी विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के लिए राजस्थान की टीम की घोषणा कर दी है और 9 फरवरी से आरसीए एकेडमी पर राजस्थान टीम का कैंप आयोजित किया जाएगा.

राजस्थान के कप्तान अशोक मेनारिया

IND vs ENG: एंडरसन के सामने भारतीय टीम हुई बेबस, लंच तक बनाए 144/6

दरअसल इस बार राजस्थान को विजय हजारे ट्रॉफी के डी ग्रुप में रखा गया है और डी ग्रुप की मेजबानी राजस्थान को दी गई है ऐसे में विजय हजारे ट्रॉफी के कुछ मुकाबले जयपुर में भी आयोजित किए जाएंगे और डी ग्रुप में राजस्थान के अलावा दिल्ली, मुंबई, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पांडिचेरी की टीमों को शामिल किया है माना जा रहा है कि सभी टीमें अगले 1 या 2 दिन के अंदर जयपुर पहुंच जाएगी.

राजस्थान टीम :- यश कोठारी ,मानेन्द्र सिंह, आदित्य गढ़वाल, अशोक मेनारिया ( कप्तान ), महिपाल लोमरोर, अर्जित गुप्ता, अभिमन्यु लाम्बा, शुभम शर्मा, रवि बिश्नोई, खलील अहमद, अनिकेत चौधरी, सी पी सिंह, तनवीर उल हक़, रजत चौधरी, आकाश सिंह, सलमान खान, अजय राज, समरपित जोशी, शिवा चौहान, अज़ीम अख्तर, आराफात खान, दीपक करवासरा, रामनिवास गोलाडा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details