दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 8, 2020, 3:25 PM IST

ETV Bharat / sports

जायसवाल, पराग को IPL में खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं स्मिथ

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वो लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं. पराग ने 17 साल की उम्र में पिछले साल आईपीएल में पदार्पण किया था.

Rajasthan Royals captain Steve Smith, IPL
Rajasthan Royals captain Steve Smith, IPL

जयपुर : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टीम साथी ईश सोढी के साथ राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कहा कि जिस तरह पराग बल्लेबाजी करते हैं उन्हें अच्छा लगता है और गेंदबाज के रूप में उन्होंने पिछले सीजन में लगभग महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था.

रियान पराग

पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली

स्मिथ ने कहा, " युवा 17 वर्षीय पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है लेकिन जब वो खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली. यहां तक कि बल्ले से भी उन्होंने मैच जिताया. मैंने उनके चेहरे पर खुशी देखी थी."

उन्होंने कहा, " वह (पराग) धोनी को गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने धोनी को लगभग आउट कर दिया था। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने अच्छे युवा खिलाड़ी हैं."

यशस्वी जायसवाल

जायसवाल को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं

स्मिथ ने कहा कि वो यशस्वी जायसवाल को राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं. जयसवाल हाल में भारतीय टीम के लिए अंडर-19 विश्व कप खेल चुके हैं.

आईपीएल 2020

राजस्थान के कप्तान ने कहा, "यशस्वी जायसवाल अंडर 19 विश्व कप का टॉप स्कोरर था, जो कि ऐसा लग रहा था कि क्वालिटी प्लेयर है. इसलिए, शुक्र है कि हम इस साल उन्हें राजस्थान के लिए खेलते हुए देखना पसंद करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details