दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

तेवतिया, पराग ने शानदार प्रदर्शन किया : वॉर्नर

वॉर्नर ने कहा, "हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए. हमने गलत लाइन पर भी गेंदबाजी की. इस हार से कई सकारात्मक चीजें भी सीखने को मिली हैं और हम अगले मैचों में उन पर काम करेंगे."

By

Published : Oct 12, 2020, 7:54 AM IST

Updated : Oct 12, 2020, 12:50 PM IST

Rahul tewatiya and Riyan Parag played well says david warner
Rahul tewatiya and Riyan Parag played well says david warner

दुबई: राजस्थान रॉयल्स से करीबी मुकाबले में मात खाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने राहुल तेवतिया और रियान पराग की तारीफ की है. इन्हीं दो बल्लेबाजों ने हैदराबाद के पाले से मैच छीन लिया. 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने अपने पांच विकेट 100 रनों से पहले ही खो दिए थे और वो मुसीबत में थी लेकिन इन दोनों ने छठे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "हम जीत नहीं सके लेकिन ये क्रिकेट में होता है. राशिद को हमने पहले भी बाद के लिए रोका है. हमने उन्हें और टी.नटराजन को रोका, लेकिन तेवतिया और पराग शानदार खेले."

रियान पराग और राहुल तेवतिया

उन्होंने कहा, "हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए. हमने गलत लाइन पर भी गेंदबाजी की. इस हार से कई सकारात्मक चीजें भी सीखने को मिली हैं और हम अगले मैचों में उन पर काम करेंगे."

वहीं तेवतिया ने मैच के बाद कहा, " मुझे यही भूमिका सौंपी गई थी और यह लंबे समय से स्पष्ट थी. मैं पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मैं ऐसा करने को लेकर आश्वस्त था. जब आपको अपनी भूमिका के बारे में पता होता है तो आपके लिए ऐसा करना आसान हो जाता है. विकेटें गिर रही थी, इसलिए मैं एक छोर को संभाले रखना चाहता था और बाउंड्री वाली गेंद का इंजतार कर रहा था। मुझे खुद पर विश्वास था और मैं मैच को अंत तक ले जाना चाहता था."

राजस्थान ने एक समय अपने पांच विकेट 78 रनों पर ही खो दिए थे, यहां से तेवतिया ने एक बार फिर अपना चमत्कारी रूप दिखाया और इस बार उन्हें साथ मिला रियान पराग का. दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी कर एक गेंद पहले राजस्थान को पांच विकेट से जीत दिला दी.

तेवतिया ने कहा, "मैंने रियान से कहा कि विकेट धीमी खेल रही है, इसलिए हमें अंत तक टिके रहने की जरूरत है. अगर हमें अंतिम चार ओवर में 50 रन चाहिए तो भी हम इसे पा सकते हैं. रियान ने मुझसे कहा कि 'मुझे क्या करना है' तो मैंने उनसे कहा कि अच्छी गेंदों का सम्मान करो और सिंगल लो. राशिद के खिलाफ मेरे पास रिवर्स स्वीप लगाने का मौका था, मैंने ऐसा किया."

Last Updated : Oct 12, 2020, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details