दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 8, 2020, 11:57 AM IST

Updated : Oct 8, 2020, 2:52 PM IST

ETV Bharat / sports

राहुल, नाम तो सुना होगा... SRK ने त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच बनने के बाद चीयर करते हुए कहा

केकेआर के ओपनर राहुल त्रिपाठी को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया था. इसके बाद टीम के मालिक ने उनको चीयर करते हुए अपनी फिल्म का डायलॉग बोला.

Rahul Tripathi
Rahul Tripathi

हैदराबाद :आईपीएल में पहली बार ओपनिंग करने उतरे कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी उतरे थे. उन्होंने अपनी बड़ी पारी की बदौलत 10 रनों से जीत हासिल कर ली. ये मैच अबु धाबी में बुधवार को खेला गया था. इस मैच के मैन ऑफ द मैच राहुल त्रिपाठी ही बने थे, उन्होंने 51 गेंदों पर 81 रन बनाए थे जिसमें उन्होंने आठ चौके और तीन छक्के जड़े थे.

उनकी पारी की बदौलत केकेआर ने 167 का स्कोर खड़ा कर दिया था और ये मैच जीता भी. 29 वर्षीय राहुल को केकेआर के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपना मशहूर डायलॉग चिल्लाया. उन्होंने कहा - राहुल, नाम तो सुना होगा.

अपनी पारी के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि ये उनका सपना साकार होने जैसा है. उन्होंने कहा, "ये सपना साकार होने जैसा है. मैं दोनों भूमिका के लिए तैयार था. गेंद अच्छे से आ रही थी तो मुझे लगा कि मुझे स्कोरबोर्ड चलाना है इसलिए मैं वैसे शॉट्स मार रहा था, कुछ खास नहीं, शुभमन (गिल) भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे."

खेली गई 35 पारियों में राहुल ने अब तक 28.23 की एवरेज से 875 रन बनाए हैं, इसमें पांच अर्धशतक शामिल हैं. केकेआर ने इस सीजन खेले गए पांच में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है और छह अंक जुटाए हैं.

अब उनका सामना किंग्स इलेवन पंजाब से शनिवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा.

Last Updated : Oct 8, 2020, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details