दिल्ली

delhi

IPL 2020: ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे राहुल, पर्पल कैप की रेस में रबादा शीर्ष पर

By

Published : Oct 31, 2020, 2:31 PM IST

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने आईपीएल 2020 में अब तक 641 रन बना लिए हैं, वहीं दिल्ली कैपिटल्स के तेंज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने अब तक 23 विकेट अपने नाम किए हैं.

ऑरेंज कैप
ऑरेंज कैप

अबू धाबी:किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 46 रन बना ऑरेंज कैप की रेस में अपने आप को आगे बनाए रखा है. राहुल के अब 13 मैचों में 641 रन हो गए हैं. वो दूसरे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन से 170 रन आगे हैं. धवन के 471 रन हैं.

तीसरे स्थान पर सनराइर्जस हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर हैं. वॉर्नर ने अभी तक 436 रन बनाए हैं.

सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल

गेंदबाजी में कगिसो रबाडा सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में आगे हैं. उनके नाम 23 विकेट हैं. मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी 20-20 विकेट लेकर संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं.

टीम अंकतालिका में राजस्थान रॉयल्स शुक्रवार को पंजाब को हरा 12 अंकों पर आ गई है. राजस्थान पांचवें स्थान पर है, कोलकाता नाइट राइडर्स से एक स्थान आगे. पंजाब चौथे स्थान पर है. इन तीनों टीमों में के समान अंक हैं लेकिन अंतर नेट रन रेट का है.

तेंज गेंदबाज कगिसो रबाडा

मुंबई इंडियंस अंकतालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के स्थान पर दूसरे और तीसरे स्थान पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details