दिल्ली

delhi

राहुल जौहरी ने BCCI के CEO पद से दिया इस्तीफा : रिपोर्टस

By

Published : Feb 16, 2020, 12:48 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:31 PM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पहले प्रमुख कार्यकारी अधिकारी (CEO) राहुल जौहरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. राहुल जौहरी को 2016 को इस नए पद पर नियुक्त किया गया था.

Rahul Johri, BCCI CEO
Rahul Johri

हैदराबाद : राहुल जौहरी ने बीसीसीआई के प्रमुख कार्यकारी अधिकारी पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. राहुल जौहरी ने भी अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जौहरी को 2016 में तत्कालीन नवगठित पद पर नियुक्त किया गया.

राहुल जौहरी का करियर

जौहरी की नियुक्ति 2016 में हुई

आपको बता दें कि राहुल जौहरी की नियुक्ति 2016 में शशांक मनोहर के अध्यक्ष रहते हुई थी. उस समय अनुराग ठाकुर सचिव थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जौहरी ने हाल में ही अपना इस्तीफा दिया है लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी इसे स्वीकार नहीं किया गया है. जोहरी से जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

जौहरी पर पिछले साल यौन उत्पीड़न के आरोप लगे

राहुल जौहरी

बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त जस्टिस लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों पर अमल करते हुए जौहरी को अपना पहला सीईओ नियुक्त किया था. बता दें कि जौहरी पर पिछले साल यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे लेकिन बाद में उन्हें दोषमुक्त कर दिया गया.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन दिवसीय अभ्यास मैच हुआ ड्रॉ, पंत ने लगाया अर्धशतक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जौहरी ने प्रशासकों की समिति (CoA), जिसे सुप्रीम कोर्ट ने गठित किया था उनके पिछले साल अक्टूबर में हटने के बाद यह फैसला लिया है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details