दिल्ली

delhi

राहुल द्रविड़ बने फैंस की पसंद, इस मामले में सचिन को छोड़ा पीछे

By

Published : Jun 25, 2020, 10:50 AM IST

Updated : Jun 25, 2020, 11:12 AM IST

द्रविड़ को कुल 11,400 प्रशंसकों में से 52 प्रतिशत के वोट मिले. वो मंगलवार सुबह तक पीछे थे. द्रविड़ ने अपने खेलने वाले दिनों की तरह ही अंत तक लड़ाई लड़ी और जीती.

Rahul Dravid and sachin tendulkar
Rahul Dravid and sachin tendulkar

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने विजडन द्वारा किए गए भारत के सर्वकालिक महान टेस्ट बल्लेबाजों के मत सर्वेक्षण में सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया.

विजडन इंडिया का ये पोल फेसबुक पर किया गया था जिसमें 11,400 वोट पड़े जिसमें से 52 प्रतिशत द्रविड़ के हिस्से में आए. इसमें भारत के कुल 16 बल्लेबाज शामिल थे. राहुल, सचिन के अलावा इस सूची में सुनील गावस्कर और विराट कोहली भी थे.

गावस्कर ने तीसरे स्थान के लिए कोहली को हरा दिया.

विजडन इंडिया ने कहा, "द्रविड़ को कुल 11,400 प्रशंसकों में से 52 प्रतिशत के वोट मिले. वह मंगलवार सुबह तक पीछे थे. द्रविड़ ने अपने खेलने वाले दिनों की तरह ही अंत तक लड़ाई लड़ी और जीती."

सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़

द्रविड़ और सचिन को दुनिया के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में गिना जाता है. दोनों के नाम टेस्ट और वनडे में 10,000 से ज्यादा रन हैं.

कौन है ज्यादा बड़ा स्टार ?

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस के चलते सभी फैंस अपने-अपने फेवरेट स्टार को सपोर्ट करने के लिए बैक कर रहे हैं. जिसके चलते सबसे ज्यादा बड़ा फैन बेस राहूल द्रविड़ का निकला. उनके फैंस ने उनको टेस्ट में भारत का सर्वकालिक महान बल्लेबाज बताया. हालांकि उनके सबसे बड़े प्रतिस्पर्धी बनकर निकले सचिन तेंदुलकर.

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के फैंस ने उनको दूसरे नंबर पर रखा.

कोहली भी रह गए पीछे

फैंस ने इसबार फेसबुक पर कोहली को न चुनकर बल्कि सुनील गावस्कर को तीसरे नंबर पर सबसे बड़ा टेस्ट खिलाड़ी बताया. इस मामले में कोहली को फैंस ने चौथा स्थान दिया है.

Last Updated : Jun 25, 2020, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details