दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए आर. श्रीधर का नाम तय : सूत्र

सूत्रों के मुताबित आर. श्रीधर को एक बार फिर भारतीय टीम का फील्डिंग कोच चुना जा सकता है. बोर्ड अब फिजियोथेरेपिस्ट और स्ट्रेंथ ऐंड कंडीशनिंग कोच के लिए बुधवार को इंटरव्यू लेगा.

By

Published : Aug 21, 2019, 2:25 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 6:51 PM IST

R. Sreedhar

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का चुनाव कुछ दिन पहले ही हुआ है लेकिन बाकी पदों के लिए अभी भी नियुक्ति बाकी है. माना जा रहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा फील्डिंग कोच आर. श्रीधर एक बार फिर इस पद पर नियुक्त हो सकते हैं. सूत्रों की माने तो उनको इसी सप्ताह दोबारा दो साल के लिए टीम का फील्डिंग कोच बनाया जा सकता है.
एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने बैटिंग और बॉलिंग कोच के लिए इंटरव्यू प्रक्रिया अभी भी जारी रखी हुई है. टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ चुनने की सारी जिम्मेदारी सिलेक्शन कमेटी पर है. खबरों के मुताबित समिति ने फील्डिंग कोच के लिए श्रीधर, जोंटी रोड्स और अभय शर्मा का इंटरव्यू लिया है.

जोंटी रोड्स
सूत्रों ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'जोंटी और अभय दोनों उम्मीदवारों ने काफी प्रभावित किया. उनका सीवी बहुत प्रभावशाली था. लेकिन आम राय यही है कि श्रीधर ने अच्छा काम किया है, तो उन्हें ही इस पद पर बने रहना चाहिए.'इन पदों के इंटरव्यू के बाद बोर्ड अब फिजियोथेरेपिस्ट और स्ट्रेंथ ऐंड कंडीशनिंग कोच के लिए बुधवार को इंटरव्यू लेगा.
Last Updated : Sep 27, 2019, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details