दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली कैपिटल्स ने किया अश्विन का स्वागत, देखें Tweet

आईपीएल 2020 से रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे. ऐसे में टीम ने उनके स्वागत में खास पोस्ट लिखा है.

By

Published : Nov 9, 2019, 4:32 PM IST

ash

नई दिल्ली :भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड कर दिया है. अश्विन इस टीम के साथ दो साल से जुड़े थे लेकिन अब वे अगले सीजन से दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे. अब अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए एक ट्वीट किया है और उन्हें धन्यवाद दिया है. इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने भी अश्विन के स्वागत में अपने ट्विटर पेज का कवर बदल दिया और उनके लिए एक खास पोस्ट भी लिखा.

दिल्ली कैपिटल्स का ट्वीट

दिल्ली कैपिटल्स ने घोषणा की थी कि 2020 सीजन के लिए अश्विन को अपनी टीम में ले लिया और बदले में स्पिनर जगदीश सुचिथ किंग्स इलेवन पंजाब में दे दिया.
आपको बता दें कि अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब ने दोनों सीजन के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन दिया लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने हार का सामना किया. 2018 और 2019 में टीम ने अंकतालिका में सातवां स्थान प्राप्त किया था.

रविचंद्रन अश्विन का ट्वीट

इससे पहले अश्विन चेन्नई सुपरकिंग्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए भी खेल चुके हैं. उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा और ट्वीट कर भी लिखा कि किंग्स इलेवन पंजाब के साथ उनका सफर बेहद खूबसूरत था. वे 0जब भी पीछे मुड़ कर देखेंगे तो अच्छे लम्हे को याद करेंगे, मुझे मेरे टीममेट्स की भी याद आएगी. मैं नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं. मैं फैंस को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इन दो सालों में मुझे सपोर्ट किया.

यह भी पढ़ें- IPL-2020 में शामिल हो सकते हैं 3 नए शहर

आपको बता दें कि हाल ही में अनिल कुंबले को किंग्स इलेवन पंजाब का हेड कोच चुना गया था. कुंबले ने कहा,"अब अगले कदम पर ध्यान देने की जरूरत है. हम अश्विन का इन दो सालों में टीम के लिए योगदान देने के लिए धन्यवाद देते हैं. साथ ही उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details