दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अश्विन ने काउंटी में गेंद और बल्ले से मचाया धमाल, झटके 12 विकेट

भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए काउंटी क्रिकेट में एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की है. अश्विन ने नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए सरे के खिलाफ 12 विकेट झटके. वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेली.

By

Published : Jul 17, 2019, 7:56 PM IST

R Ashwin

अश्विन के इस बेहतीन प्रदर्शन के दम पर नॉटिंघमशायर ने सरे को उसकी पहली पारी में 240 रन पर ऑलआउट कर दिया था. पहली पारी में अश्विन ने 6 विकेट झटके थे. वहीं दूसरी पारी में सरे की टीम ने 9 विकेट खोकर 224 रनों पर पारी घोषित कर दी थी. नॉटिंघमशायर की ओर से अश्विन ने दूसरी पारी में भी 6 विकेट झटके थे.

नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए अश्विन ने पहली पारी में 75 गेंद में 27 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने 79 गेंद में 66 रन बनाए. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने नॉटिंघमशायर की ओर से सर्वाधिक रन बनाए थे. हालांकि अश्विन के दमदार प्रदर्शन के बावजूद सरे की टीम ने ये मैच 167 रनों से जीत लिया.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम अपने पद से देंगे इस्तीफा

अश्विन ने इससे पहले समरसेट के खिलाफ भी पांच विकेट चटकाए थे। इसके अलावा उन्होंने 41 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी. अमर विर्दी ने इस मैच में सरे के लिए खेलते हुए 14 विकेट झटके. स्टार ऑफ स्पिनर अश्विन ने भारत के लिए अब तक 65 टेस्ट, 111 वनडे और 46 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश : 342, 150 और 52 विकेट हासिल किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details