दिल्ली

delhi

CPL Final : हारने पर टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने लिखा अपने खिलाड़ियों के लिए दिल छूने वाला पोस्ट

By

Published : Sep 11, 2020, 6:14 PM IST

सेंट लूसिया जॉक्स की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के सीपीएल हारने के बाद खिलाड़ियों के लिए खास संदेश लिखा है.

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा

नई दिल्ली :सेंट लूसिया जॉक्स की सहमालकिन प्रिंटी जिंटा सीपीएल फाइनल में अपनी टीम के हारने से निराश तो जरूर है लेकिन उन्होंने खुशी जाहिर की है कि उनकी टीम खूब अच्छा खेली. प्रीति जिंटा सेंट लूसिया जॉक्स टीम के अलावा आईपीएल की किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी की भी सह मालकिन हैं.

प्रीति जिंटा का ट्वीट

प्रिंटी जिंटा ने ट्वीट करते हुए लिखा- बधाई हो. जॉक्स ऑन फायर. एक शानदार सीजन और कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए. आप फाइनल हार गए हैं लेकिन निश्चित रूप से कई दिल जीत चुके हैं. अगले साल सेंट लूसिया से खेल देखने के लिए उत्सुक हैं. बधाई हो ट्रिनबागो नाइट राइडर्स सीपीएल 2020 जीतने के लिए.

आपको बता दें कि सेंट लूसिया जॉक्स ने पहले खेलते हुए ट्रिनबागो के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा था. जॉक्स के गेंदबाजों ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत भी दी. पहले ओवरों में ही नाइट राइडर्स के दो विकेट निकालकर उन्हें दबाव में ले आए लेकिन सिमन्स ने 84 और ब्रावो ने 58 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

टीम सेंट लूसिया जॉक्स

हार के बाद जॉक्स के कप्तान डैरेन सैमी निराश दिखे. उन्होंने कहा- हमने सोचा कि हमारे पास शुरू से ही लगभग 15-20 रन कम थे. हम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए. जब आप मजबूत टीम के खिलाफ खेलते हैं, तो आपको 20 ओवरों का पूरा उपयोग करने की आवश्यकता होती है. हमने अभी भी सोचा था कि हमारे पास पर्याप्त मौका है. क्योंकि हमारे पहले छह ओवर अच्छे निकले थे. लेकिन सिमंस और ब्रावो के पास इतना अनुभव है और वह हमें दबाव में ले आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details