दिल्ली

delhi

हाई वोल्टेज मुकाबला जीतने के बाद प्रीति जिंटा ने किया Tweet, लिखा- अभी भी कांप रही हूं!

By

Published : Oct 19, 2020, 3:36 PM IST

किंग्स इलेवन पंजाब ने दो सुपर ओवर खेल कर मुंबई इंडियंस को हराया. जिसके बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने खास ट्वीट किया है.

Preity Zinta
Preity Zinta

हैदराबाद :आईपीएल 2020 का दुबई में खेला गया किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया हाई वोल्टेज मुकाबला पंजाब ने सुपर ओवर में जीत लिया. इस जबरदस्त मैच को जीतने के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के लिए खूबसूरत सा ट्वीट लिखा है. प्रीति स्टेडियम में बैठ कर मैच देख रही थीं और अपनी टीम को चीयर कर रही थीं.

क्विंटन डी कॉक को रन आउट करते हुए केएल राहुल

यह भी पढ़ें- IPL 2020: चोटिल अमित मिश्रा की जगह दिल्ली ने इस खिलाड़ी को किया शामिल

मैच जीतने के बाद वे अपने इमोशन को कंट्रोल नहीं कर सकीं और एक खूबसूरत का ट्वीट लिख दिया. उन्होंने ट्वीट किया- शब्दों से तेज एक्शन बोलते हैं, आज मेरे पास शब्द नहीं हैं. दो सुपर ओवर? हे भगवान! मैं अभी भी कांप रही हूं. बहुत गर्व है किंग्स इलेवन पंजाब के लड़कों पर. क्या गेम थी, क्या रात थी, क्या एहसास था. धन्यवाद किंग्स इलेवन पंजाब इस शानदार टीम एफर्ट के लिए. इससे अच्छा टीम एफर्ट नहीं हो सकता.

प्रीति के इस ट्वीट पर किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस ने कई जवाब लिखे. एक फैन ने लिखा- क्रेजी! स्ट्रेस लेवल बहुत ऊपर था. प्रीति जिंटा के लिए खुश हूं, अविश्वसनीय मैच. इंटरटेनमेंट लेवल प्रो मैक्स.

वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा- आज के मैच की सबसे अच्छी बात, प्रीति जिंटा खुश दिखीं.

यह भी पढ़ें- बीबीएल-10 के लिए होबार्ट हरीकेंस से जुड़े डेविड मलान

गौरतलब है कि अपनी टीम के कुछ मैच देखने के बाद प्रीति अमेरिका चली गई थीं. लेकिन अब वे यूएई आ चुकी हैं और अपनी टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. टीम जीते या हारे, प्रीति हमेशा अपनी टीम के लिए मनोबल बढ़ने के लिए मैच के बाद ट्वीट करती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details