दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

KXIP की मालकिन प्रीति जिंटा ने केएल राहुल की 'नई पारी' के लिए दी बधाई, देखें Video

केएल राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब का नया कप्तान नियुक्त किया गया है. इसके लिए टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने वीडियो द्वारा क्रिकेटर को बधाई दी है.

By

Published : Dec 20, 2019, 4:41 PM IST

Updated : Dec 20, 2019, 7:37 PM IST

kl rahul
kl rahul

मोहाली :भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार ओपनर केएल राहुल को पंजाब का कप्तान बनाया गया है. इस खास मौके पर टीम की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने वीडियो बना कर उनको बधाई दी हैं. ये वीडिया फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

देखिए वीडियो
आपको बता दें कि प्रीति ने वीडियो में कहा- हमारी टीम को अब नया कप्तान मिला है. जोकि केएल राहुल रहने वाले हैं. मैं खुद को ये घोषणा करने में, क्योंकि वो ना सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर या बल्लेबाज हैं बल्कि वो दवाब में भी बहुत अच्छा करते हैं. वो युवा है और साथ ही वो एक टीम के खिलाड़ी हैं. हम बहुत उत्साहित हैं की वो टीम को अब आगे ले जायेंगे आईपीएल 2020 में. मैं इस मौके पर उन्हें बहुत ज्यादा बधाई देना चाहती हूँ. उन्हें बहुत ज्यादा शुभकामनाएं, मुझे उम्मीद है की इस सीजन में हम बहुत कुछ अच्छा करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- CSK में जाकर खुश हैं पीयूष चावला, कहा- 'डैडीज आर्मी' में आकर खुश हूं

आपको बता दें कि दो साल से इस टीम के लिए राहुल बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड करने के बाद राहुल को टीम की कमान थमाई गई है. वे दो सालों से टीम के मैच विनर रहे हैं. उनके अलावा नीलामी में टीम को ग्लेन मैक्सवेल, शेल्डन कॉट्रेल, क्रिस जॉर्डन जैसे खिलाड़ियों का साथ मिल गया है. इनके अलावा जेम्श नीशम और दीपक हुड्डा भी टीम का हिस्सा हैं.

Last Updated : Dec 20, 2019, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details