दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

प्रवीण तांबे ने तोड़ा BCCI नियम, अब नहीं खेल पाएंगे IPL 2020!

स्पिनर प्रवीण तांबे के बारे में बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि क्योंकि वो टी-10 लीग में खेल चुके हैं इसलिए वे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

By

Published : Jan 13, 2020, 4:15 PM IST

Pravin Tambe
Pravin Tambe

नई दिल्ली : वरिष्ठ लेग स्पिनर प्रवीण तांबे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि चूंकि तांबे टी-10 लीग में खेल चुके हैं इसलिए वे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

प्रवीण तांबे

अधिकारी ने कहा,"बीसीसीआई का नियम साफ तौर पर ये कहता है कि भारतीय खिलाड़ी सिर्फ आईपीएल में खेलेंगे या फिर वह इससे दूर रहें और अन्य देशों की लीगों में खेलें. उनका नाम टी-10 लीग में भेजना और अब उन्हें आईपीएल का हिस्सा बनाना साफ तौर पर बीसीसीआई के नियमों के खिलाफ होगा. इसलिए वह नहीं खेल सकते."

तांबे को पिछले महीने हुई आईपीएल नीलामी में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनकी बेस प्राइस 20 लाख रूपये में खरीदा था.

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'राहुल, रोहित और शिखर तीनों हो सकते हैं टीम का हिस्सा - विराट कोहली

तांबे इससे पहले भी आईपीएल खेल चुके हैं. उन्होंने 2013 में 41 साल की उम्र में आईपीएल पदार्पण किया था. वह अभी तक आईपीएल में 33 मैचों में 28 विकेट ले चुके हैं. आईपीएल का आगामी सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details