दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

प्रवीण तांबे का आईपीएल के अगले सीजन में खेलना संदिग्ध, जानिए वजह

48 साल के प्रवीण तांबे का आईपीएल के अगले सीजन में खेलना मुश्किल है, तांबे को इस बार के ऑक्शन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 लाख में खरीदा है.

By

Published : Dec 25, 2019, 11:26 AM IST

Updated : Dec 25, 2019, 12:17 PM IST

DOUBTFUL
DOUBTFUL

हैदराबाद :इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए हुई नीलामी में बिकने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी प्रवीण तांबे का आईपीएल में खेलना मुश्किल दिख रहा है.

तांबे को 2 बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने उनके बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा. हांलाकि वे टी10 लीग का हिस्सा रहे थे और इसी के चलते उनका आईपीएल के अगले सीजन में खेलना संदिग्ध है.

48 साल के तांबे ने पिछले साल अबु धाबी और शारजाह में टी10 लीग में हिस्सा लिया था. तांबे ने उस टूर्नामेंट में हेट्रिक भी ली थी.

टी10 लीग में प्रवीण तांबे

ये भी पढ़े- INDvSL : दूसरे मैच के टिकटों की बिक्री हुई शुरु, जानिए कितने रुपये में मिलेगा टिकट

नियमों के मुताबिक, भारत का कोई भी कांट्रेक्ट वाला खिलाड़ी दुनिया की किसी भी लीग का हिस्सा नहीं बन सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल गवर्निंग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी पुष्टि की है कि बोर्ड इस मामले को देख रहा है.

तांबे ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया है. बीसीसीआई नियमों के अनुसार, भारत का कोई भी कॉन्ट्रैक्टेड क्रिकेटर वनडे, तीन दिवसीय या चार दिवसीय मैचों में हिस्सा ले सकता है, लेकिन इसके लिए भी उन्हें राज्य संघों बीसीसीआई की अनुमति लेना जरूरी है.

Last Updated : Dec 25, 2019, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details