दिल्ली

delhi

मिताली राज की बायोपिक का पोस्टर हुआ लॉन्च, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

By

Published : Jan 30, 2020, 11:04 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 12:18 PM IST

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मितू' का पोस्टर पोस्ट किया है. ये फिल्म पांच फरवरी 2021 को रिलीज होगी.

MITHALI RAJ
MITHALI RAJ

मुंबई :भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मितु' पांच फरवरी 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 'वायकॉम18 स्टूडियो' ने बुधवार को इसकी घोषणा की. तापसी पन्नू इस फिल्म में मिताली की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है.

'शाबाश मितू' का पोस्टर
तापसी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"मुझसे हमेशा पूछा गया कि आपका पंसदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन है . लेकिन आपको पूछना चाहिए कि आपकी पंसदीदा महिला क्रिकेटर कौन है." 'शाबाश मितु' की पटकथा प्रिया अवेन ने लिखी है.
मिताली राज
तापसी के ट्वीट के जवाब देते हुए मिताली ने लिखा- मेरी कहानी बड़े पर्दे पर आने वाली है. इंतजार ही नहीं हो रहा. इस पर फिर तापसी ने लिखा- आए हाए कैप्टन.
मिताली राज
बात करें मिताली राज की तो वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. इसी के साथ मिताली, कप्तान के तौर पर भी काफी सफल रही हैं. इससे पहले तापसी पन्नू खेल से जुड़ी दो फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उनको 'सूरमा' और फिर 'सांड की आंख' में देखा गया था.
जल्द रिलीज होने वाली क्रिकेट पर फिल्में

यह भी पढ़ें- साइना के राजनीति में आने पर पिता ने दिया बड़ा बयान, कहा, नहीं पड़ेगा खेल पर असर

आपको बता दें कि शाबाश मितु के अलावा फिल्म 83, जर्सी और चकदाह एक्सप्रेस भी रिलीज होंगी. 83 में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार अदा कर रहे हैं. जर्सी में एक्टर शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका अदा करेंगे और चकदाह एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की भूमिका अदा करेंगी.

Last Updated : Feb 28, 2020, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details