दिल्ली

delhi

युवराज अपने संन्यास का फैसला वापस लें, PCA ने लगाई गुहार

By

Published : Aug 15, 2020, 1:07 PM IST

PCA सचिव पुनीत बाली ने कहा कि उन्होंने युवराज से अपने संन्यास का फैसला वापस लेने के लिए कहा है जिससे वो प्रदेश की टीम का हिस्सा बन सकें.

yuvraj singh
yuvraj singh

नई दिल्ली: पंजाब क्रिकेट संघ ने भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह से संन्यास का फैसला वापस लेकर प्रदेश की टीम का खिलाड़ी और मेंटर बनने का आग्रह किया है हालांकि अभी युवराज ने इस पर जवाब नहीं दिया है. पीसीए सचिव पुनीत बाली ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने युवराज से आग्रह किया है कि वो क्रिकेट में वापस आ जाए.

युवराज सिंह

बता दें कि युवराज पहले ही शुभमन गिल समेत कुछ युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं. बाली ने कहा कि हमने पांच छह दिन पहले युवराज से अनुरोध किया और अब हमे उनके जवाब का इंतजार है.

युवराज सिंह की घरेलू टीम

अगर वो मान जाते हैं तो पंजाब क्रिकेट के लिए ये बहुत अच्छा होगा.

युवराज ने पिछले साल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके बाद युवराज ने पिछले साल दो विदेशी लीग में हिस्सा लिया था जिसमें ग्लोबल टी-20 कनाडा और अबु धाबी टी-10 लीग शामिल है.

युवराज सिंह

बता दें कि युवराज सिंह ने भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा लिया. इसमें उन्होंने क्रमश: 1900, 8701 और 1177 रन बनाए.

युवराज सिंह

युवराज ने टेस्ट में 9, वनडे में 111 और टी-20 में 28 विकेट झटके. उन्होंने वो 2007 में टी-20 वर्ल्‍डकप और 2011 में वनडे वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details