दिल्ली

delhi

PIC: सैनी के जूतों पर गई सोशल मीडिया यूजर्स की नजर, लिखा था अनोखा संदेश!

By

Published : Oct 4, 2020, 7:46 AM IST

नवदीप सैनी के आखिरी ओवर की एक गेंद राहुल तेवतिया की छाती पर लगी और वे जमीन पर गिर गए, इस दौरान नवदीप सैनी उनको देखने के लिए उनके पास गए. इसी दौरान सोशल मीडिया यूजर्स की नजर सैनी के जूतों पर गई.

NAVDEEP Saini
NAVDEEP Saini

हैदराबाद :रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने शनिवार को राहुल तेवतिया के सामने आखिरी ओवर डाला. उस ओवर में उन्होंने एक ऐसी गेंद डाली जो सीधे तेवतिया की छाती पर लग गई और वे गिर गए. लेकिन फिर अगली ही गेंद पर उन्होंने दो दमदार छक्के जड़ दिए.

नवदीप सैनी और राहुल तेवतिया

इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स की नजर सैनी के जूतों पर गई. उन्होंने अपने जूते पर एक अनोखा संदेश लिखा था. उनके जूते पर लिखा था- F*** it! Bowl Fast. सोशल मीडिया यूजर्स की नजर इस पर तब गई जब तेवतिया को देखने के लिए सैनी उनके पास गए.

राहुल तेवतिया के बगल में खड़े नवदीप सैनी के जूते पर लिखा संदेश

टीवी कैमरे ने जब सैनी और तेवतिया पर फोकस किया तब उनका जूता भी फ्रेम में आ रहा था. साथ ही जो उस पर लिखा था वो भी साफ साफ नजर आया और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हो गई.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब क्रिकेट के मैदान पर ऐसा संदेश लिखा हुआ देख गया हो. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, जिन्होंने 2015 में आरसीबी के लिए खेला था, उन्होंने दिसंबर 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान यही संदेश अपने कलाई पर पहने बैंड पर लिखा था.

आरसीबी टीम

गौरतलब है कि सैनी और आरसीबी के बाकी सभी गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवर में 154/6 के स्कोर पर रोक दिया था. फिर आरसीबी ने अपनी पारी के दौरान कप्तान विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 72 रनों की नाबाद पारी खेली और राजस्थान से आठ विकेट से जीत छीन ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details