दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 27, 2019, 8:58 PM IST

ETV Bharat / sports

महिलाओं को धोखा देने के मामले में फंसे इमाम उल हक, PCB ने शुरू की जांच

पीसीबी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. उन पर महिलाओं को धोखा देने का आरोप लगा है.

IMAM

लाहौर :पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज इमाम उल हक की पेरशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पहले उन पर कई महिलाओं को धोखा देने का आरोप लगा और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इन आरोपों की जांच भी शुरू कर दी है.

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, लड़कियों और इमाम के बीच वॉट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद बल्लेबाज विवादों में घिरे. आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की.

इमाम उल हक
पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बोर्ड उनको किसी प्रकार का कारण बताओ नोटिस जारी नहीं करेगा क्योंकि ये उनका व्यक्तिगत मामला था, लेकिन आरोपों का पता लगाने के लिए अंतरिम जांच शुरू कर दी गई है.अधिकारी ने कहा, "हमने उस होटल की भी जांच की जहां वो रुके हुए थे, लेकिन हमें कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली जो उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को सिद्ध कर पाए."

यह भी पढ़ें- Ashes: ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान ने टी-20 में जड़े 133 रन, बनाया शानदार रिकॉर्ड

इससे पहले, खिलाड़ी के चैट के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले अनाम व्यक्ति ने कहा है कि यो तो कुछ नहीं है, उसके पास इमाम की हरकतों के सबूत वीडियो और तस्वीरों की शक्ल में भी मौजूद हैं लेकिन इन्हें वो तभी पोस्ट करेगा जब संबंधित लड़कियों की इस पर रजामंदी होगी.

पूर्व चयनकर्ता इंजमामुल हक के भतीजे इमामुल हक विश्व कप में हिस्सा लेने वाली पाकिस्तान की टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने अबतक अपने देश के लिए 36 वनडे और 10 टेस्ट मैच खेले हैं. वनडे में उनके नाम 1692 और टेस्ट में 483 रन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details