दिल्ली

delhi

भारत के खिलाफ अलग तरह का जश्न मनाना चाहते थे पाकिस्तानी खिलाड़ी, बोर्ड ने किया मना

By

Published : Jun 7, 2019, 6:48 PM IST

Updated : Jun 7, 2019, 7:00 PM IST

आईसीसी विश्वकप 2019 में पाकिस्तानी खिलाड़ी 16 जून को भारत के खिलाफ होने वाले मैच में विकेट मिलने के बाद अलग तरह का जश्न मनाना चाहते थे. उनकी इस ख्वाहिश को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने नकार दिया है.

Pakistan

नई दिल्ली : पाकिस्तान की एक वेबसाइट के संपादक साज सादिक ने ट्वीट किया कि पीसीबी ने सरफराज अहमद और उनकी टीम की उस अपील को नमंजूर कर दिया है जिसमें वो भारत के खिलाफ होने वाले मैच में विकेट मिलने के बाद अलग तरह का जश्न मनाने की मांग कर रहे थे.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सेना की कैप पहने हुए



टीम की ये मांग भारतीय टीम द्वारा मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में सेना की कैप पहनने के प्रतिकार के रूप में की गई थी. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की जान चली गई थी. उन्हीं को नमन करने के लिए भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में सेना जैसी कैप पहनी थी. सादिक ने ट्वीट किया, "रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी ने अपने खिलाड़ियों से कहा कि वो क्रिकेट पर ध्यान दें और बोर्ड ने सरफराज अहमद की टीम की इस अपील को खारिज कर दिया."

MCG ने कोहली पर लगाया जुर्माना

उन्होंने साथ ही पीसीबी चेयरमैन एहसान अली का जबाव भी लिखा है जिसमें एहसान ने कहा, "हम वो नहीं कर सकते जो अन्य टीमें करती हैं. कई तरह से जश्न मनाया जा सकता है जैसा कि मिस्बाह उल हक ने लॉडर्स में मनाया था, वो भी सेना को नमन था, लेकिन विकेट गिरने पर कुछ अलग नहीं."

Last Updated : Jun 7, 2019, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details