दिल्ली

delhi

पीसीबी ने दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज के लिए आमंत्रित किया है : वसीम खान

By

Published : Nov 2, 2019, 11:51 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अगले साल मार्च में अपने यहां टी-20 सीरीज खेलने के लिए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका को आमंत्रण भेजा है.

Pakistan

लाहौर : पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने शनिवार को ये जानकारी दी. वसीम ने कहा कि पीसीबी को श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें उन्होंने कहा कि वो दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी सबसे मजबूत टीम भेजेगी. ये दोनों मैच दिसंबर में रावलपिंडी और कराची में हो सकते हैं. वसीम ने कहा है कि सीएसए से टी-20 सीरीज के लिए टीम भेजने पर बात चल रही है.

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान


मार्च के अंत में आ सकती है अफ्रीका

पीसीबी सीईओ ने कहा, "हमें उम्मीद है कि वो मार्च के अंत में आएंगे और यह सीरीज दोनों टीमों को अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए तैयारी करने का मौका देगी." वसीम ने कहा, "पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के रास्ते लगभग खुल गए हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि श्रीलंका टीम का टी-20 और वनडे सीरीज खेलना हमारे लिए मददगार साबित हुआ है."

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के जवाब का इंतजार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम

वसीम ने कहा कि इस समय बांग्लादेश की महिला टीम और उनकी अंडर-16 टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है जो अच्छे संकेत हैं. उनको उम्मीद है कि इससे उन्हें बांग्लादेश की पुरुष सीनियर टीम की मेजबानी करने का मौका भी मिलेगा.

साथ ही, पीसीबी को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के जवाब का भी इंतजार है, क्योंकि पाकिस्तान को आईसीसी महिला लीग के लिए भारत की मेजबानी करनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details