दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WC2019: PAK चीफ सेलेक्टर ने भारत-पाकिस्तान मैच को बताया फाइनल से पहले का 'फाइनल'

पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का ये मैच फाइनल से पहले का फाइनल है.

By

Published : Jun 16, 2019, 12:20 PM IST

haq

मैनचेस्टर :आज ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का मैच खेला जाएगा. मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने कहा है कि ये मैच फाइनल से पहले का फाइनल है.

देखिए वीडियो
पूर्व क्रिकेटर ने कहा,"विश्व कप में जब भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं, तब वो फाइनल से पहले का फाइनल होता है. लोगों का इंट्रेस्ट इतना है कि यहां कैपेसिटी 24 हजार लोगों की है लेकिन आठ लाख लोगों ने टिकट के लिए अप्लाई किया था ताकि वे ये मैच देख सकें. तो इससे ये आइडिया हो सकता है कि लोग इस मैच को कितना पसंद करते हैं और ये कितना बड़ा मैच है. सभी लोगों की नजर इस मैच पर है."

यह भी पढ़ें- WC 2019 : कुछ देर में शुरू होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला

पाकिस्तान के भारत से विश्व कप में कभी न जीत पाने पर सेलेक्टर ने कहा,"कई भी चीज एक बार तो होनी है, ये नहीं कि कोई चीज नहीं हुई तो वो कभी नहीं होगी. ये बात सही है कि पाकिस्तान विश्व कप में भारत से कभी नहीं जीत सका इसलिए प्रेशर जरूर होगा लेकिन फिर भी ये नया दिन है. हर वर्ल्ड कप में टीमें कुछ नया सोच कर आती हैं. इंशाहअल्लाह हम जरूर जीतेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details