दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान ने घोषित की 16 सदस्यीय टीम

By

Published : Aug 4, 2020, 8:06 PM IST

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए अजहर अली की कप्तानी पाकिस्तान टीम का ऐलान कर दिया गया है.

पाकिस्तान
पाकिस्तान

लंदन: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को जगह मिली है. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का ये पहला टेस्ट मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा.

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से बात करते हुए पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने टीम की घोषणा की.

2019 से टेस्ट क्रिकेट में लंबे ब्रेक पर गए वहाब रियाज ने हाल ही में अपने आप को खेल के लंबे प्रारूप के लिए उपलब्ध बताया था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है.

पाकिस्तान टीम

अजहर ने कहा, "हमारे पास जितना समय था उसमें हम जितनी तैयारी कर सकते थे हमने की. खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. हमने वोर्सेस्टर से शुरुआत की और फिर डर्बी गए. सभी खिलाड़ी उत्साहित हैं और खेलने को तैयार हैं. हमने जितनी तैयारी की है उम्मीद है कि वो सीरीज में दिखेगी."

पूर्व कप्तान सरफराज अहमद

तीन मैचों की सीरीज के बाकी के दो मैच साउथैम्पटन में खेले जाएंगे. दूसरा टेस्ट मैच 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से खेला जाएगा.

तेज गेंदबाज वहाब रियाज

पाकिस्तान टीम : अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, अशद शफीक, फवाज आलम, इमाम उल हक, कासिफ भाटी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, यासिर शाह.

ABOUT THE AUTHOR

...view details