दिल्ली

delhi

PCB ने ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए मियांदाद, वार्नापुरा को दिया न्यौता

By

Published : Dec 9, 2019, 4:30 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 11 दिसंबर से रावलपिंडी में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच शुरू हो रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए बांडुला वार्नापुरा और जावेद मियांदाद को विशेष अतिथि के तौर पर न्यौता भेजा है.

Bandula Warnapura, Javed Miandad
Bandula Warnapura, Javed Miandad

लाहौर : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में 1982 में जब पहला टेस्ट मैच खेला गया था तब वार्नापुरा और मियांदाद अपनी-अपनी टीमों के कप्तान थे. पाकिस्तान ने वो टेस्ट 204 रनों से जीता था.


10 साल बाद दोनों टीमें के बीच खेला जाएगा मैच

पाकिस्तान क्रिकेट का ट्वीट

बुधवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच के बाद से पाकिस्तान में 10 साल बाद टेस्ट क्रिकेट की वापसी होगी. श्रीलंका ही वो टीम थी जिसने पाकिस्तान में 2009 में आखिरी टेस्ट खेला था लेकिन ये दौरा श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के कारण बीच में ही खत्म कर दिया गया था. अब 10 साल बाद दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं. इस सीरीज का दूसरा टेस्ट 19 दिसंबर से कराची में खेला जाएगा.

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 11 से 15 दिसंबर के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच 19 से 23 दिसंबर के बीच करांची में खेला जाएगा.

पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच के दौरान

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, फवाद आलम, हारिस सोहैल, इमाम उल हक, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, यासिर शाह और उस्मान शिनवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details