दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'मैं विश्व कप के लिए हूं तैयार'

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा कि, 'आईपीएल में अच्छा करने से मेरे अंदर विश्वास आया है. अगर मुझे विश्वकप में मौका मिलता है तो मैं उम्मीद करता हूम कि मैं अच्छा करुंगा.'

By

Published : Apr 20, 2019, 4:50 PM IST

नवदीप सैनी

कोलकाता : क्रिकेट विश्व कप लिए भारतीय टीम में स्टैंड बाई पर रखे गए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा कि अगर जरूरत हुई तो वह इस बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं. घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले 26 साल के इस गेंदबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी गति और बाउंस से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया है.

इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया और अब वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

नवदीप सैनी

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू को भी स्टैंड बाई पर रखा गया है, लेकिन इन तीनों में सिर्फ सैनी ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव नहीं है. सैनी इसके साथ ही खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर के साथ नेट गेंदबाजों के रुप में टीम के साथ 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड जाएंगे.

यें भी पढें: विश्वकप 2019: 'मैं राहुल द्रविड की वजह से जा रहा हूं इंग्लैंड'

आईपीएल खेलने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा

केकेआर के खिलाफ 10 रन से मिली जीते के बाद सैनी ने मीडिया से कहा, "आईपीएल में अच्छा करने से मेरे अंदर विश्वास आया है. अगर मुझे विश्वकप में मौका मिलता है तो मैं उम्मीद करता हूम कि मैं अच्छा करुंगा."

मैं अभ्यास पर देता हूं पूरा ध्यान

विश्व कप की तैयारी के बारे में पूछे जाने पर सैनी ने कहा की हम मैच के दौरान भी चर्चा करते हैं लेकिन सबसे जरूरी मैं अभ्यास पर पूरा ध्यान देता हूं. अगर आप नेट पर अच्छा करते है तो मैच में भी अच्छा करेंगे. हरियाणा में जन्मे इस गेंदबाज ने कहा इस तेज गेंदबाज ने कहा कि बैगलोर की टीम में डेल स्टेन जैसे अनुभवी गेंदबाज होने से उन्हें काफी फायदा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details