दिल्ली

delhi

इस 26 वर्षीय गेंदबाज ने कहा- जेम्स एंडरसन की जगह ले सकता हूं

By

Published : Jun 2, 2020, 8:58 AM IST

स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को अपना आदर्श मामने वाले ओली रोबिसनसन ने कहा है कि वे जेम्स के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह ले सकते हैं.

जेम्स एंडरसन
जेम्स एंडरसन

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को उम्मीद है कि वो टेस्ट टीम में अपने रोल मॉडल जेम्स एंडरसन के संन्यास के बाद टीम में उनका स्थान ले सकते हैं. रोबिनसन ने कहा, "एंडरसन के साथ दक्षिण अफ्रीका में समय बिताने से मुझे नई चीजें पता चली हैं. किसी को अपने खेल के शीर्ष पर देखना और वो कितनी मेहनत करते हैं."

ओली रोबिसनसन

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि देश का हर गेंदबाज एंडरसन की तरफ देखता है. उन्होंने इतने सारे विकेट लिए हैं और वो इतने लंबे समय तक खेले हैं इसलिए उनको पार करना मुश्किल है."

रोबिनसन ने कहा, "वो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको मैं रोल मॉडल मानता हूं और उम्मीद है कि भविष्य में मैं उनकी जगह ले सकूं. मेरी नजर निश्चित तौर पर उस पर है." एंडरसन टेस्ट में इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

यह भी पढ़ें- डॉर्टमंड के फुटबॉलर जेडन सांचो ने मैच के बाद जॉर्ज फ्लॉयड को दी श्रद्धांजलि

अनुभवी गेंदबाज एंडरसन ने कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुए क्रिकेट टूर्नामेंट्स को देखते हुए कहा है कि उनको लगता है कि उनका करियर एक-दो साल के लिए बढ़ सकता है. पिछले साल एशेज के दौरान उनकी फिटनेस काफी खराब थी. पहले टेस्ट में उन्होंने केवल चार ओवर गेंदबाजी की फिर उनको सीरीज से बाहर कर दिया गया था.37 वर्षीय जेम्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से अच्छी वापसी की थी लेकिन उनको रिब इंजरी हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details