दिल्ली

delhi

NZ VS ENG : जो डेनली और रोरी बर्न्स से दिलाई इंग्लैंड को मजबूत शुरूआत

By

Published : Nov 21, 2019, 2:39 PM IST

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत शुरूआत मिली है.

NZvsENG

न्यूजीलैंड : न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अपनी टीम को मजबूत शुरूआत दी है जिसके दम पर इंग्लैंड ने टेस्ट मैच के पहले दिन 4 विकेट के नुकसान पर 241 रन बना लिए हैं.

दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी
जो डेनली (52) और रोरी बर्न्स (74) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने डोमिनिक सिबली के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की लेकिन न्यूजीलैंड के मीडियम पेसर कॉलिन डी ग्रेंडहोम ने डोमिनिक सिबली को 22 रनों के स्कोर पर चलता किया.उसके बाद क्रीज पर आए जो डेनली ने कुछ शानदार शॉट खेले और विपक्षी टीम पर दवाब बनाया. इंग्लैंड ने अपना दूसरा विकेट 113 रनों के स्कोर पर सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स के रूप में खोया.जिसके बाद मैदान पर आए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने 67 रनों की लाजवाब पारी खेली. इस वजह से इंग्लैंड इस मैच में मजबूत स्थिती में पहुंच गया.न्यूजीलैंड की ओर से तेज गेंदबाज टिम साउदी और नील वैगनर ने 1-1 विकेट लिए साथ ही कॉलिन डि ग्रेंडहोम ने 2 विकेट चटकाए.बता दें कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मैच बे ओवल में खेला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details