दिल्ली

delhi

IPL 2021 Auction : श्रीसंत को नहीं मिली नीलामी में जगह, यूं किया रिएक्ट

By

Published : Feb 12, 2021, 9:41 PM IST

श्रीसंत सात साल के निलंबन के बाद लीग में वापसी करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन आठ में से किसी भी फ्रैंचाइजी ने उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया.

Sreesanth
Sreesanth

मुबंई : तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं चुना है.

भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को 20 लाख के बेस प्राइस के साथ शॉर्टलिस्ट किया गया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन और भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को भी क्रमश: 1 करोड़ और 50 लाख के आधार मूल्य के साथ चुना गया है.

श्रीसंत सात साल के निलंबन के बाद लीग में वापसी करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन आठ में से किसी भी फ्रैंचाइजी ने उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया.

एक न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पॉट फिक्सिंग विवाद में उनकी कथित भूमिका के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के बाद केरल के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल नीलामी के लिए 75 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ रजिस्ट्रेशन कराया था.

श्रीसंत ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस बारे में बात की है.

श्रीसंत ने कहा, "मैं कड़ी मेहनत करूंगा जब मैं 8 साल इंतजार कर सकता हूं तो मैं कुछ और वक्त भी इंतजार कर लूंगा."

श्रींसत के द्वारा शेयर की गई वीडियो में उन्होंने कहा कि, "मुझे सहानुभुति नहीं चाहिए, बस आप लोगों का सपोर्ट और प्यार चाहिए. मैं हार नहीं मानूंगा. मैं भी सिर्फ 38 साल का हूं, अगले सीजन के लिए मैं फिर से तैयारी करूंगा."

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होगी. इस साल नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. बीसीसीआई की ओर से जारी लिस्ट में सिर्फ 292 खिलाड़ियों को ही बोली के लिए चुना गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details