दिल्ली

delhi

भारतीय बल्लेबाजों के कैच छोड़ने के लिए कोई बहाना नहीं : मैक्डोनाल्ड

By

Published : Dec 31, 2020, 2:43 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा है कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय खिलाड़ियों के कैच छोड़ने और फील्डिंग खराब करने के लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता.

Australia
Australia

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई फील्डरों ने पहली पारी में शुभमन गिल के कैच दो बार छोड़े. इसके अलावा उन्होंने कप्तान अजिंक्य रहाणे के भी कैच दो बार छोड़े. रहाणे ने इन जीवनदानों का फायदा उठाते हुए शतक जमाया था. भारत ने पहली पारी में 326 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया पर बढ़त ले ली थी.

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड

उन्होंने कहा, "फील्डिंग में खराबी के लिए कोई आम वजह नहीं. भारत को भी गुलाबी गेंद के साथ यह समस्या हुई थी. कुछ कैच छूटे. मैं उन्हें खराब पल कहूंगा. नहीं जानता कि उस पल खिलाड़ी के दिमाग में क्या हुआ. क्या वो स्विच ऑन कर पाए या नहीं. हमारी तैयारियां अच्छी थीं. कई खिलाड़ियों ने शील्ड क्रिकेट और ए टीम के साथ मैच खेले हैं. इसलिए कोई बहाना नहीं है."

सौ प्रतिशत फिट नहीं होने पर भी सिडनी में खेल सकते हैं वॉर्नर : मैक्डोनाल्ड

उन्होंने कहा, "उन पलों को हटाना जरूरी होगा. हमारी तैयारियां शानदार थी और तीसरे मैच में जाने से पहले भी हमारी फील्डिंग तैयारियां अच्छी हैं. हमारे पास चार दिन हैं ट्रेनिंग करने के लिए." एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने गुरूवार को कहा कि भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर सौ फीसदी फिट नहीं होने पर भी खेल सकते हैं. तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 से 11 जनवरी के बीच खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details