दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनना चाहूंगा : स्टोक्स

इंग्लैंड के लिए विश्वकप के फाइनल में जीत के हीरो रहे बेन स्टोक्स का कहना है कि वे कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे. स्टोक्स ने फाइनल में नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी और वे सुपर ओवर में भी बल्लेबाजी करने आए थे.

By

Published : Jul 18, 2019, 7:41 AM IST

ben

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा है कि "मैं अब कभी भी सुपर ओवर का हिस्सा बनना नहीं चाहता". सुपर ओवर में पहुंचे आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में नतीजा टाई रहा था और इंग्लैंड ने बाउंड्रीज के आधार पर न्यूजीलैंड को मात दे विश्व विजेता बनने का गौरव हासिल किया.

बेन स्टोक्स
स्टोक्स ने कहा, "मुझे शावर रूम में जाना पड़ा था और अपने आप को पांच मिनट का समय देना पड़ा था. मैं निश्चित तौर पर दोबारा गेंदबाजी नहीं कर सकता था." स्टोक्स ने कहा कि वह जीत के पल में मैदान पर रोने लगे थे. उन्होंने कहा, "मैं मैदान पर गिर गया था. मैंने मार्क वुड के चश्मे पहने थे. मुझे लगा कि मैंने उन्हें तोड़ दिया है."

यह भी पढ़ें- अश्विन ने काउंटी में गेंद और बल्ले से मचाया धमाल, झटके 12 विकेट

स्टोक्स ने कहा कि वह सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं जाना चाहते थे लेकिन कप्तान इयोन मोर्गन के कहने पर वे गए. स्टोक्स ने कहा, "मैंने कहा था कि हमें जोस बटलर और जेसन रॉय को भेजना चाहिए लेकिन मोर्गन ने कहा कि हमें दाएं और बाएं का संयोजन बनाना है इसलिए मुझे भेजा गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details