दिल्ली

delhi

2 साल पहले KXIP का नाम बदलना चाहती थी फ्रेंचाईजी, अब बताई नाम के पीछे की वजह

By

Published : Feb 21, 2021, 6:16 AM IST

वाडिया ने कहा, "किंग्स इलेवन पंजाब के मायने अंतिम एकादश है जबकि पंजाब किंग्स व्यापक शब्द है और दर्शकों से बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे."

Ness Wadia
Ness Wadia

नई दिल्ली :किंग्स इलेवन पंजाब का नाम अब पंजाब किंग्स हो गया है और इसके सह मालिक नेस वाडिया ने शनिवार को कहा कि टीम 2019 से नाम बदलने के बारे में सोच रही थी. वाडिया ने कहा कि पंजाब किंग्स सरल नाम है और दर्शकों से जुड़ने में आसान भी रहेगा.

उन्होंने कहा कि हम इतने साल बाद इस ब्रांड में कुछ नयापन चाहते थे. जैसे कि कहते हैं कि अगर सफलता नहीं मिल रही है तो बदलाव जरूरी है. पंजाब की टीम 2008 में आईपीएल शुरू होने के बाद से अभी तक खिताब नहीं जीत सकी है.

वाडिया ने कहा, "किंग्स इलेवन पंजाब के मायने अंतिम एकादश है जबकि पंजाब किंग्स व्यापक शब्द है और दर्शकों से बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे. हम पिछले दो साल से नाम बदलने की सोच रहे थे. पिछले साल कोरोना महामारी के कारण हमने टाल दिया और फिर इस साल ऐसा करने का फैसला लिया."

यह भी पढ़ें- ISL - 7 : सुपर-सब बोरिस और ग्रांडे ने जमशेदपुर को मुम्बई पर दिलाई शानदार जीत

कोरोना संक्रमण के मामले घटने के बाद अगला सत्र भारत में खेला जाना तय है और वाडिया ने इस पर प्रसन्नता जताई. उन्होंने कहा कि यूएई में हाल ही में कोरोना के मामले बढे हैं. भारत उससे अधिक सुरक्षित है. हमें बस यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन हो. उम्मीद है कि दर्शक भी मैदान पर लौटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details