दिल्ली

delhi

रोहित शांत कप्तान, बेहतरीन बल्लेबाज : हुसैन

By

Published : Nov 14, 2020, 10:50 PM IST

एक मीडिया हाउस ने हुसैन के हवाले से लिखा, "उनकी कप्तानी, वो शांत, और धैर्य रखने वाले, सही समय पर सही फैसला लेने वाले खिलाड़ी हैं. मुंबई के साथ उन्होंने अच्छा समय बिताया है. पूरे विश्व में अब कई लोग ये कहने लगे हैं कि समय आ गया है कि विराट कोहली भारत की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दें और रोहित उनका स्थान लें. उनके रिकार्ड इस बात की गवाही देते हैं."

nasir hussain on rohit sharma, he is peaceful and a great batsman
nasir hussain on rohit sharma, he is peaceful and a great batsman

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रोहित शर्मा की तारीफ की है और कहा है कि मुंबई इंडियंस का ये कप्तान सीमित ओवरों का शानदार खिलाड़ी ही नहीं है बल्कि एक शांत कप्तान भी है.

नासिर हुसैन

हुसैन ने कहा कि रोहित एक अच्छे इंसान भी हैं. एक मीडिया हाउस ने हुसैन के हवाले से लिखा, "उनकी कप्तानी, वो शांत, और धैर्य रखने वाले, सही समय पर सही फैसला लेने वाले खिलाड़ी हैं. मुंबई के साथ उन्होंने अच्छा समय बिताया है. पूरे विश्व में अब कई लोग ये कहने लगे हैं कि समय आ गया है कि विराट कोहली भारत की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दें और रोहित उनका स्थान लें. उनके रिकार्ड इस बात की गवाही देते हैं."

हुसैन ने शर्मा की बल्लेबाजी योग्यता की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, "वो सीमित ओवरों के महान बल्लेबाज हैं. अगर आप 50 ओवरों में देखेंगे तो उन्होंने कुछ दोहरे शतक जमाए हैं. टी-20 में वो लय खो बैठे थे लेकिन फाइनल में उन्होंने रन बनाए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details