दिल्ली

delhi

बाबर की पारी पर बोले हुसैन, अगर कोहली होते तो हर कोई चर्चा कर रहा होता

By

Published : Aug 6, 2020, 2:22 PM IST

नासिर हुसैन ने कहा, "मुझे लगता है कि यह काफी शर्म की बात है और यह पाकिस्तान के घर से बाहर खेलने का नतीजा भी है. हमेशा यूएई में खेलना, जहां कोई नहीं होता, पाकिस्तान भारतीय क्रिकेट की परछाई में छुप गया, वहां न जाना, आईपीएल न खेलना, भारत में न खेलना."

babar Azam
babar Azam

मैनचेस्टर: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बाबर आजम की तारीफ की है और उनको ज्यादा तवज्जो देने को कहा है. बाबर ने इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शानदार पारी खेली. उन्होंने शान मसूद के साथ 96 रनों की साझेदारी कर टीम को संकट से निकाला.

इस दौरान बाबर ने 100 गेंदों पर नाबाद 69 रन बनाए. हुसैन ने कहा कि बाबर भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बराबर ही हैं और उन्होंने पाकिस्तान बल्लेबाज को ज्यादा तवज्जो देने की अपील की है.

बाबर आजम

हुसैन ने कहा, "मुझे लगता है कि यह काफी शर्म की बात है और यह पाकिस्तान के घर से बाहर खेलने का नतीजा भी है. हमेशा यूएई में खेलना, जहां कोई नहीं होता, पाकिस्तान भारतीय क्रिकेट की परछाई में छुप गया, वहां न जाना, आईपीएल न खेलना, भारत में न खेलना."

उन्होंने कहा, "अगर यह लड़का विराट कोहली होता तो हर कोई इसके बारे में चर्चा कर रहा होता क्योंकि ये बाबर आजम है, इसलिए कोई इसकी चर्चा नहीं कर रहा. टेस्ट में 2018 से उनका औसत 68 का है और सीमित ओवरों में 55 का है. वह युवा है, वह शानदार खेलते हैं, उनके पास सभी तरह की काबिलियत है."

हुसैन ने कहा, सभी फैब फोर की बात करते हैं लेकिन ये फैब फाइव है और बाबर आजम इसमें हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details