दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जान से मारने की धमकी देने का लगा मुनाफ पटेल पर आरोप, क्रिकेटर ने बताया बेबुनियाद

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के मेंटर मुनाफ पटेल पर क्रिकेट हितरक्षक समिति (सीएचएस) के अध्यक्ष देवेंद्र सूरती ने उनको जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. हालांकि इस आरोपों को पटेल ने बेबुनियाद बताया है.

By

Published : Sep 6, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 4:44 PM IST

MUNAF PATEL

बड़ौदा: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी औप 2011 विश्व कप की टीम इंडिया का हिस्सा मुनाफ पटेल विवादों में फंस गए हैं. उन पर बड़ौदा की क्रिकेट हितरक्षक समिति (सीएचएस) के अध्यक्ष देवेंद्र सूरती को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देवेंद्र सूरती ने पुलिस को बताया है कि मुनाफ ने उनको जान से मारने की धमकी दी है हालांकि इन आरोपों को क्रिकेटर ने बेबुनियाद बताया है. सूरती ने पुलिस को जानकारी दी कि उनको ये धमकी इसलिए दी गई थी क्योंकि सीएचएस ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन में हो रहे करप्शन के खिलाफ आवाज उठा रहा था. आपको बता दें कि मुनाफ पटेल बीसीए के मेंटर हैं.

सूरती ने कहा,"बीसीए में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ मैंने आवाज उठाई और इसलिए मुझे धमकी मिल रही है. मैं पुलिस को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ हुआ तो मुनाफ पटेल इसके जिम्मेदार होंगे." वहीं, मुनाफ ने कहा कि उनको जबरन इस मामले में घसीटा जा रहा है.

2011 विश्व कप के दौरान मुनाफ पटेल
मुनाफ ने कहा,"मेरा नाम इस मामले में बेवजह लिया जा रहा है. मैंने सिर्फ क्रिकेट खेला है और यही मैं जिंदगीभर करता रहूंगा. उनको सेलेक्शन से दिक्कत है, लेकिन मैं टीम का मेंटर हूं और मेरा सेलेक्शन में कोई हाथ नहीं है. मेरा नाम बेवजह लिया जा रहा है और आरोप बेबुनियाद है."

यह भी पढ़ें- 'सौरभ और मेरा कम बात करना फायदेमंद'

नवपुरा पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर आरएम चौहान ने कहा,"सूरती ने हमें एप्लीकेशन दिया है. उसने अभी तक कोई पुलिस कंप्लेन नहीं दर्ज करवाई है न ही कोई एफआईआर हुई है."

आपको बता दें कि मुनाफ पटेल पिछली साल नवंबर में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके थे. उन्होंने देश के लिए 13 टेस्ट, 70 वनडे और तीन टी-20 खेले थे. उन्होंने 9 मार्च 2006 को मोहाली में डेब्यू किया था. वे 2011 में विश्व कप टीम का हिस्सा भी थे. उस टूर्नामेंट में वे तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे.

Last Updated : Sep 29, 2019, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details