दिल्ली

delhi

मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल : गावस्कर

By

Published : Mar 31, 2021, 12:47 PM IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि आईपीएल के इस सत्र में भी मुंबई इंडियंस खिताब का प्रबल दावेदार है और उन्हें हराना मुश्किल है.

Former India captain Sunil Gavaskar
Former India captain Sunil Gavaskar

नई दिल्ली: गत विजेता मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है और इस टीम में कई बेहतरीन भारतीय तथा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं.

गावस्कर ने कहा, "मेरे ख्याल से मुंबई को हराना मुश्किल है। हमने देखा है कि उसके खिलाड़ी फॉर्म में हैं. इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने भी हाल ही में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. मुंबई के खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया, जहां देखा गया कि वे अच्छे फॉर्म में हैं."

गेंदबाजी विभाग में मुंबई के पास जहां जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाज हैं, वहीं बल्लेबाज के तौर पर टीम में रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज मौजूद है. इसके अलावा मुंबई के लिए राहत की बात ये भी है कि उसके ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: स्टोक्स के साथ एक टीम में खेलने को लेकर पहली बार सामने आया क्रिस मॉरिस का बयान

गावस्कर ने कहा, "हार्दिक ने जिस तरह वापसी की है वो ना सिर्फ मुंबई के लिए बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी महत्वपूर्ण है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जून में होना है. हालांकि इसमें अभी समय है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details