दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

SRH के बल्लेबाजों ने मुजीब उर रहमान को जमकर पीटा, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में पंजाब को 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब के गेंदबाजों को एसआरएच ने जमकर पीटा था.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:49 AM IST

mujeeb

हैदराबाद : डेविडवॉर्नर से लेकर नबी तक सबने गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई लेकिन पंजाब के स्पिनर मुजीब उर रहमान को खासतौर पर धुलाई हुई. उन्होंने चार ओवर में 66 रन देकर इस सीजन का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

आईपीएल सीजन 12 में मुजीब उर रहमान सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज बन गए हैं. सबसे खराब उनके लिए ये रही कि उन्होंने सात वाइड गेंदों डालीं. उनकी इकॉनोमी 16.50 रही थी. मुजीब के अलावा टिम साउदी इस मामले में दूसरे स्थान पर हैं. उन्होंने केकेआर के खिलाफ मैच में 61 रन दिए थे. तीसरे नंबर पर कुलदीप यादव हैं. उन्होंने आरसीबी को 59 रन दिए थे.

मुजीब उर रहमान

सनराइजर्स हैदराबाद के दिए हुए 213 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही हैदराबाद के 12 मैचों में छह जीत, छह हार के साथ 12 अंक हो गए हैं और वह अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर है.

यह भी पढ़ें- कंगारू ऑलराउंडर ने खुद के GAY होने पर दी सफाई, देखें पोस्ट

पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने 56 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्कों की मदद से 79 रन बनाए, लेकिन वह दूसरे छोर से समर्थन के लिए जूझते रहे। हैदराबाद के लिए खलील अहमद और राशिद खान ने तीन-तीन विकेट लिए। संदीप शर्मा को दो सफलताएं मिलीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details