दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

क्रिकेट के बाद टेनिस टूर्नामेंट में भी दिखा धोनी का जलवा, जीता पहला मैच

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जोड़ीदार सुमित कुमार के साथ रांची में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट में पहला मैच जीत लिया है.

By

Published : Nov 9, 2019, 7:33 PM IST

DHONI

रांची :क्रिकेट के मैदान से दूर होने के बावजूद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा जारी है. धोनी ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट का पहला मैच जीत लिया है.

ये मैच लोकल टेनिस प्लेयर सुमित कुमार के साथ खेला और विपक्षी को बड़े अंतर से हराया. मैच से पहले धोनी को अपने साथी सुमित के साथ प्रेक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए थे और उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

महेंद्र सिंह धोनी

जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट के पहले मैच में धोनी और सुमित की जोड़ी ने माइकल और चेल्स को पुरूष डबल में 6-0, 6-0 से हराकर जीत दर्ज की.

ये भी पढ़े- क्रिकेट से बैन होने के बाद शाकिब अल हसन ने खेला फुटबॉल, देखें Pics

धोनी को टेनिस खेलता और जीतता देखने बहुत से फैंस स्टेडियम में पहुंचे थे. इस दौरान धोनी की टी शर्ट पर बलिदान बैच बना हुआ था जिसका प्रयोग उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान अपने ग्लब्ज पर किया था.

38 वर्षीय धोनी क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल, बैडमिंटन, टेनिस और गोल्फ आदि खेलने के भी शौकीन हैं. धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं और फिलहाल मैदान में उनके वापसी की कोई खबर नहीं है.

हालांकि अगर बीसीसीआई की तरफ से धोनी को इजाजत मिल जाती है तो वे डे-नाइट टेस्ट के दौरान कमेंटेटर की भुमिका में नजर आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details