दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 3, 2020, 11:03 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:48 PM IST

ETV Bharat / sports

मालदीव में आरपी सिंह के साथ छुट्टियां मना रहे हैं धोनी, देखें Pics

एमएस धोनी इन दिनों मालदीव में अपनी पत्नी साक्षी और आरपी सिंह केस साथ छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने इस दौरान स्पीडबोट भी चलाई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ms dhoni
ms dhoni

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों अपनी पत्नी साक्षी धोनी और पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें धोनी स्पीडबोट चला रहे थे.

आरपी सिंह ने धोनी, साक्षी और अपनी पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- हेलो मालदीव. हम आ गए.गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें जीप में बैठे धोनी को उनके फैंस ने घेर लिया था. इन दिनों धोनी क्रिकेट से दूर हैं. उनको आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के दौरान देखा गया था.
आरपी सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीर
उस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड से हार हाथों हार का सामना किया था. उसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेली. जहां तक टीम इंडिया की बात है, वे इन दिनों न्यूजीलैंड का दौरा कर रही है.
आरपी सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीर

यह भी पढ़ें- NZ vs IND : भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ, 5-0 से सीरीज की अपने नाम

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 5-0 से टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया है. भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 156/9 का स्कोर ही बना सकी. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. 17 रन के कुल स्कोर पर ही टीम के 3 विकेट गिर गए. जिससे टीम दबाव में आ गई.

धोनी के आखिरी मैच में प्रदर्शन
Last Updated : Feb 28, 2020, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details