दिल्ली

delhi

माही और ब्रावो ने खेला टेबल टेनिस, CSK ने पोस्ट की वीडियो

By

Published : Oct 29, 2019, 9:22 AM IST

इन दिनों सीएसके के कप्तान एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वे अपनी पत्नी और बेटी को अपना सारा वक्त दे रहे हैं. ऐसे में दिवाली के मौके पर फ्रेंचाइजी ने उनकी टेबल टेनिस खेलते हुए वीडियो पोस्ट की है.

dhoni

रांची : चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिवाली के मौके पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एमएस धोनी विंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ टेबल टेनिस खेल रहे हैं. आपको बता दें कि बचपन में माही फुटबॉल गोलकीपर बनना चाहते थे लेकिन वे क्रिकेट बन गए साथ ही कई अलग-अलग खेल खेलते दिखते हैं. जैसे वे कई बार फुटबॉल खेलने दिखे, कभी टेनिस, कभी टेबल टेनिस आदि.


आपको बता दें कि सीएसके ने रविंद्र जडेजा का भी वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे बिलियर्ड्स खेल रहे थे. गौरतलब है कि इन दिनों धोनी क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से एक भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वे अपनी फेयरफेल सीरीद खेलेंगे.

यह भी पढ़ें- कल गांगुली-द्रविड की होगी बैठक, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

वे इन दिनों अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ वक्त बिता रहे हैं साथ ही फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं. कुछ दिन पहले वे जिम में पसीना बहाते दिखे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details